'वाराणसी' में पीएम मोदी को घेरने की तैयारी में डिंपल संग अखिलेश और राहुल

यूपी विधानसभा चुनाव अब आखिरी दौर में है. ऐसे में पीएम मोदी, राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने वाराणसी में डेरा डाल लिया है. इस बार पूरा विपक्ष पीएम मोदी को उन्हीं के घर में घेरने की तैयारी में है. आपको बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी की सीट से ही लोकसभा सांसद हैं.

राहुल गांधी और अखिलेश यादव 4 मार्च को वाराणसी शहर में रोड शो करने वाले हैं. ऐसी खबरें हैं कि डिंपल यादव भी इस रोड शो में शामिल होंगी. मिली जानकारी के अनुसार राहुल और अखिलेश का ये रोड लगभग चार घंटे चलेगा और वाराणसी की 3 विधानसभा सीटों के होकर गुजरेगा.

पीएम मोदी भी अपनी लोकसभा सीट पर पूरा दम दिखाने में कोई कसर नहीं रहने देना चाहते. पीएम वाराणसी की सीटों पर 3 दिन प्रचार करेंगे और 4 मार्च को काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी ने यूपी चुनाव में अपना मुख्यमंत्री की उम्मीदवार घोषित नहीं किया है और वो पीएम मोदी के नाम पर ही चुनाव लड़ रही है.

मायावती भी वाराणसी में पीएम को घेरने में कोई कसर नहीं रहने देना चाहती इसलिए वो 4 मार्च को वाराणसी में जनसभाओं को संबोधित करने वाली हैं.

आपको बता दें कि वाराणसी लोकसभा सीट में 8 विधानसभा सीटें हैं. 2012 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 3, बीएसपी को 2, एसपी और कांग्रेस को एक-एक सीट पर जीत मिली थी.

 

LEAVE A REPLY